Uncategorized

School College Holiday :: ठंड के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कई शहरों के स्कूल बंद, कई जगहों पर बढ़ाई गई छुट्टिया –

School College Holiday :नमस्कार आप कैसे हैं ठंडा में दिन पर दिन ठंडी बढ़ते ही जा रही है कुछ दिन बारिश हुई कुछ दिन हवा चली शीतलहरी और घना कुआं होने से प्रदेश में तेजी सर्दी को देखते हुए सरकार का अचानक फैसला बिहार में कक्षा आठवीं तक के विद्यार्थियों के लिए 8 से 10 जनवरी तक आवश्यक घोषित कर दिया गया है यह आदेश सरकारी वा गैर सरकारी स्कूलों को लागू होगा ।

इसे जरुरी पढ़े। >>>>>बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा एडमिट कार्ड जारी

13 जनवरी तक सभी निजी और सरकारी स्कूल बंद।

आप सभी को बता दें कि बिहार के अंदर वर्तमान समय में शादी बहुत तेजी से बढ़ रही है बहुत अपमान बहुत ही काम है इसको देखते हुए सरकार के द्वारा बच्चों के दिमाग में पड़े इसके लिए कक्षा आठवीं तक के लिए कुछ को स्कूलों को बंद रखने को निर्माण किया गया है और 13 जनवरी तक शायरी मुझे याद सरकारी स्कूलों को बंद रखना जाएगा इसको लेकर विभिन्न जिला  कलेक्टर अप में अपने अनुसार नियम ले रहे हैं हर वह नोटिस भी जारी कर दी गई है।

इसे जरुरी पढ़े। >>>>>इंटर एडमिट कार्ड डाउनलोड  शूरू Download link 2024

School College Holiday January 2024

गया जिला कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल ने एक आदेश निकालकर आगामी दिनों में तापमान गिरने से सर्दी का प्रकोप बढ़ने और शीतलहर की अधिक संभावना को देखते हुए उदयपुर जिले के सभी स्कूलों में 8 से 10 जनवरी तक अवकाश घोषित किया। कक्षा 9 से 12 के विद्यार्थियों, शिक्षकों और कार्मिकों के लिए स्कूल समय शिविरा पंचाग के अनुसार ही रहेगा।

School College Holiday

इससे पूर्व शीतलहर के बढ़ते प्रकोप के कारण स्कूलों क अवकाश आगे बढ़ाने की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी शहर जिला गया के पदाधिकारियों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया। इस दौरान भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक प्रमोद सामर, ओबीसी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष जगदीश सुथार, जिला महामंत्री डॉ. किरण जैन, गजपाल सिंह राठौड़, जिला उपाध्यक्ष अतुल चण्डालिया, जिला मंत्री गजेन्द्र भण्डारी, दीपक बोल्या, बार एसोएिसशन पूर्व अध्यक्ष मनीष शर्मा, राजेन्द्र परिहार, वैभव भण्डारी, बी.एल. डांगी आदि उपस्थित रहे।

WhatsApp group  click here 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *