Sale Notes Coins
10th exam 12th exam Latest news Latest update result Trending news

Sale Notes Coins : 786 नंबर वाला नोट को बेचने पर मिल सकते हैं लाखो रूपए, पूरी खबर जानें।।

Sale Notes Coins : 786 नंबर वाला नोट को बेचने पर मिल सकते हैं लाखो रूपए, पूरी खबर जानें।।

Sale Old Notes Coins : पुराने नोट रखने वाले के लिए यह बड़ी खुशखबरी हो सकती है। क्योंकि इस नोट के मिल रहे हैं ₹50000 अगर आपके पास भी है ₹5 का नोट उपलब्ध है तो आपको भी ₹50000 मिल सकते हैं क्योंकि इस ₹5 के पीछे ट्रैक्टर वाले नोट का नंबर 786 रहना जरूरी है। इसके साथ ही आपके पास यह नोट उपलब्ध है तो आप ऑनलाइन बेचकर ₹50000 तक कमा सकते हैं। बहुत से लोग इस नोट के ₹50000 कमा चुके हैं। अगर आप भी इस नोट का लाभ लेना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को ध्यानपूर्वक पढ़कर ऑनलाइन नोट भेज सकते हैं। Sale Old Notes Coins

Sale Notes Coins
Sale Notes Coins

आजकल लोग पुराने नोट बेचकर लाखों रुपए कमा रहे हैं। पर आपके मन में यह सवाल आता होगा कि कैसे। तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि आप पुराने नोट बेचकर किस प्रकार पैसे कमा सकते हैं। बस इन नोटों में कुछ खासियत होनी चाहिए। जैसे कि 786 अंक वाला नोट। या फिर ब्रिटिश काल समय का सिक्का यह बेशकीमती और अनमोल होते हैं। अक्सर लोग इन्हें अपने शौक के लिए या फिर म्यूजियम में रखने के लिए खरीदते हैं। और आप इन्हें कैसे भेजेंगे इसकी संपूर्ण जानकारी नीचे बताई गई है।

पुराने नोट से जुड़ी खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को Join करें।।

Note Sale News

अगर आप कम समय में अमीर बनना चाहते हैं तो इस पुराने नोट से आप ₹50000 तक कमा सकते हैं इस नोट की कीमत ₹50000 बताई जा रही है। अगर आपके पास भी यह नोट उपलब्ध है तो आप इस नोट के बदले ₹50000 मिल सकते हैं। ₹5 के नोट से रातों-रात मालामाल बन सकते हैं। कम समय में अमीर बनने का इससे अच्छा मौका आपको नहीं मिलेगा क्योंकि अंतरराष्ट्रीय मार्केट में पुराने नोटों की कीमत हजारों से लाखों रुपए तक होती है। ऐसा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हमें जानकारी प्राप्त हुई है।

जिससे कॉफी ज्यादा लोग अपने पुराने नोट को सेल करते हैं और उन्हें मुंह मांगा कीमत तक मिलती है। अगर आप भी पुराने नोट रखने के शौकीन हैं तो अब ऑनलाइन नोट को सेट कर सकते हैं। अगर आपका भी नोट 786 नंबर वाला है तो इसे ऑनलाइन बेच सकते हैं और रातों-रात अमीर बन सकते हैं। नोट बेचने के लिए नीचे पूरी प्रोसेस बताया गया है। इस प्रकार से आप ऑनलाइन नोट भेज सकते हैं।

ये भी पढ़ें :– सहारा इंडिया को लेकर आई बड़ी खुशखबरी देखें पूरी खबर।।

नोट बेचने की प्रक्रिया

इस प्रकार के नोट बेचने के लिए आपको नोट सेलिंग नामक वेबसाइट पर आपको विजिट करना होगा। नोट को बेचने के लिए आपको इस वेबसाइट पर रजिस्टर करना होगा रजिस्टर करते ही आपसे कुछ महत्वपूर्ण जानकारी ली जाएगी उसे आप अपने हिसाब से भर सकते हैं। भरने के बाद आपसे आपका मोबाइल नंबर और नोट का फोटो अपलोड करना होगा। और जिन भी कस्टमर को यह नोट लेना होगा वह इस नोट को ऑनलाइन आपसे खरीद सकते हैं। और इस नोट को आप ले सकते हैं जिससे आपको मुंह मांगी कीमत तक मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *